कोरोना को मात देकर घर पहुंची ऐश्वर्या राय और आराध्या, अभिषेक ने शेयर की खुशखबरी

कोरोना वायरस के संक्रमण की शिकार हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन को आज कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.

दोपहर 3.25 मिनट पर अस्पताल से निकलते वक्त कार में ऐश्वर्या पीपीई किट पहने नज़र आईं. उनकी कार लगभग 3.30 बजे 'जलसा' के बगल में बने 'वत्स' बंगले में दाखिल हुई. दोनों ही बंगले अंदर से आपस में जुड़े हुए हैं.

अभिषेक बच्चन ने खुद ट्वीट कर ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन के कोरोना मुक्त होने की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया. अभिषेक ने इस बात की भी जानकारी दी है कि वो और उनके पिता अमिताभ बच्चन फिलहाल अस्पताल में ही डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे.



बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद 12 जुलाई को ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव मिले. महाराष्ट्र के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे ने इस बात की पुष्टि की थी. हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट्स निगेटिव थीं. ऐश्वर्या और आराध्या दोनों में लक्षण नहीं थे और उन्हें Asymptomatic बताया जा रहा था. इसके चलते उन्हें घर पर ही आइसोलेट किया गया था लेकिन इसके बाद ऐश्वर्या में कुछ लक्षण उभरने लगे थे जिसके बाद दोनों मां-बेटियों को अस्पताल में भर्ती कराया था.

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com