सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कराई FIR दर्ज, लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में बेटे की आत्महत्या मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. उन्होंने एक्ट्रेस पर अपने बेटे सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. मुकदमा दर्ज होते ही पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मुंबई रवाना हो गई. टीम में दो इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टर शामिल हैं.

सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि सुशांत फिल्में करना छोड़कर केरल जाना चाहता था और वहां जाकर ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था. हालांकि रिया ने लगातार सुशांत को रोका कहा कि वह उसके साथ शिफ्ट नहीं कर सकती है. सुशांत के पिता ने बताया कि जब सुशांत इस बात पर राजी नहीं हुआ तो वह उसकी सारी जूलरी, पैसा, क्रेडिट कार्ड, जरूरी कागजात, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर अपने घर चली गई. वहां जाकर उसने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया.

सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि साल 2019 में सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे लेकिन अगले कुछ ही महीनों में उसके अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले गए. ये पैसे उन खातों में भेजे गए जिनका सुशांत से कोई लेना देना नहीं था. इस बात की जांच की जानी चाहिए कि रिया और उनके परिवार के खाते में कितने पैसे और कहां कहां से आए हैं.

साल 2019 में सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे लेकिन अगले कुछ ही महीनों में उसके अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले गए. ये पैसे उन खातों में भेजे गए जिनका सुशांत से कोई लेना देना नहीं था. इस बात की जांच की जानी चाहिए कि रिया और उनके परिवार के खाते में कितने पैसे और कहां कहां से आए हैं.

सुशांत के पिता ने

सुशांत के पिता ने

सुशांत के पिता ने  

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com