प्रियंका गांधी का बीजेपी पर हमला, चुनी हुई सरकारों को गिराने की कर रही कोशिश



राजस्थान में सियासी संकट देखा जा रहा है. कांग्रेस के जरिए लगातार भारतीय जनता पार्टी पर राजस्थान की गहलोत सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया जा रहा है. इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र की बीजेपी सरकार को निशाने पर लिया है.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. प्रियंका गांधी ने कहा, 'संकट के समय नेतृत्व की पहचान होती है. कोरोना के राष्ट्रीय संकट में देश को जनहित में काम करने वाले नेतृत्व की जरूरत है. मगर केंद्र की भाजपा सरकार ने जनता द्वारा चुनी गई सरकारों को गिराने की कोशिश कर अपनी मंशा और अपना चरित्र साफ कर दिया है. जनता जवाब देगी.'

बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस नेता सचिन पायलट बागी तेवर अख्तियार कर चुके हैं. सचिन पायलट के समर्थन में कई कांग्रेस विधायक हैं. वहीं कांग्रेस का कहना है कि सचिन पायलट बीजेपी के इशारों पर काम कर रहे हैं. कांग्रेस का आरोप है कि राजस्थान में बीजेपी गहलोत सरकार को गिराने की साजिश रच रही है. वहीं राज्यस्थान में सियासी खींचतान को लेकर कांग्रेस ने राष्ट्रीय स्तर पर विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है. कांग्रेस पार्टी इसे मसले को लेकर देश के तमाम राज्यों में राजभवन के सामने विरोध प्रदर्शन करेगी. इस प्रदर्शन से पहले पार्टी ने एक ऑनलाइन अभियान भी चलाया. 'लोकतंत्र की आवाज' नाम से कांग्रेस पूरे देश में आज ऑनलाइन अभियान चला रही है.

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com