बिहार में राहुल के निशाने पर मोदी, किसान और दुकानदारों के दिल में गुस्सा


बिहार में बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता मैदान में उतरे हैं. NDA की ओर से जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कमान संभाले हैं तो वहीं महागठबंधन उम्मीदवारों के लिए राहुल गांधी प्रचार कर रहे हैं. राहुल गांधी ने दरभंगा में रैली कर महागठबंधन के लिए वोट की अपील की है. उन्होंने पीएम मोदी और एनडीए के सीएम उम्मीदवार नीतीश कुमार पर हमला बोला.

राहुल गांधी ने कृषि कानून पर पीएम मोदी को घेरा. राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब का किसान गुस्से में है. पंजाब में पहली बार दशहरे के मौके पर नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया गया. पंजाब के लोग बहुत होशियार हैं. एक तरफ उन्होंने अंबानी और अंडानी का चेहरा लगाया और बीच में नरेंद्र मोदी का चेहरा लगाया. राहुल गांधी ने कहा कि किसान और दुकानदारों के दिल में आज गुस्सा है. वे नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार से गुस्सा हैं. ये गुस्सा बढ़ता जा रहा है.


2006 में बिहार के किसानों पर आक्रमण हुआ. यहां पर मंडी को खत्म कर दिया गया. बिहार के किसानों को सही दाम नहीं मिला. यहां का किसान कुछ भी कर ले उसे अपने अनाज के लिए सही दाम नहीं मिल सकता, क्योंकि यहां पर मंडी का सिस्टम खत्म कर दिया गया है. राहुल गांधी ने कहा कि पहली बार प्रधानमंत्री का पुतला दशहरा पर जलाया जा रहा है. पीएम रोजगार की बात नहीं करते हैं. नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के परिवार के बारे में बोलते हैं. नरेंद्र मोदी मेरे परिवार के बारे में बोलते हैं. राहुल गांधी ने रोजगार से लेकर किसानों के मुद्दों पर नरेंद्र मोदी सरकार की जमकर आलोचना की. साथ ही लॉकडाउन के दौरान मजदूरों की स्थिति पर भी सरकार को घेरा. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने मजदूरों को पैदल भगाया है.








Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com