बॉलीवुड में एक गैंग मेरे खिलाफ काम कर रहा है: एआर रहमान


एआर रहमान. दिग्गज म्यूजिशियन. जिनके संगीत का जादू धीमे-धीमे चढ़ता है और फिर मदहोश कर देता है. लेकिन हिंदी गाने सुनने वालों की अक्सर शिकायत रहती है कि रहमान बॉलीवुड की फिल्मों में म्यूजिक कम देते हैं. इस बारे में अब खुद एआर रहमान ने ही खुलासा किया है. उनका कहना है कि बॉलीवुड में एक गैंग है जो उनके बारे में अफवाहें फैलाता है. रहमान ने यह खुलासा रेडियो मिर्ची से बातचीत में किया. हालांकि गैंग के बारे में उन्होंने ज्यादा कुछ नहीं बताया.

रहमान ने हाल ही में सुशांत सिंह और संजना सांघी स्टारर फिल्म ‘दिल बेचारा’ का म्यूजिक दिया है. इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इसी सिलसिले में रेडियो मिर्ची से बातचीत में रहमान ने कहा,

मैं अच्छी फिल्मों को ना नहीं कहता हूं. लेकिन मुझे लगता है कि यहां पर एक गैंग है जो गलतफहमी के चलते उनके खिलाफ झूठी अफवाहें फैला रहा है. जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए तो मैंने दो दिन में उन्हें चार गाने दे दिए. उन्होंने मुझसे कहा, सर, कितने लोगों ने मुझसे कहा था कि उसके (रहमान) पास मत जाओ. उन्होंने मुझे कई कहानियां सुनाईं.

रहमान ने आगे कहा, यह बात सुनने के बाद मुझे अहसास हुआ कि क्यों मैं हिंदी फिल्में कम करता हूं. क्यों मेरे पास अच्छी फिल्में नहीं आती. मैं डार्क फिल्में कर रहा हूं क्योंकि एक पूरा गैंग मेरे खिलाफ है. उन्हें यह भी नहीं पता कि वे गलत कर रहे हैं.

एआर रहमान का यह बयान ऐसे समय में आया है जब बॉलीवुड भाई-भतीजावाद, पक्षपात, गुटबाजी जैसे आरोपों से घिरा हुआ है. कई बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस और म्यूजिक कंपनियों पर मनमर्जी करने और बाहरी लोगों के साथ बुरे बर्ताव के आरोप लग रहे हैं.

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com