अमिताभ बच्चन के घर से हटाया गया कंटेंनमेंट जोन का बोर्ड, अभी अस्पताल से छुट्टी नहीं


सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को कोरोना हुए कुल 2 हफ्ते हो गए. अब टाइम लिमिट के खत्म होने के बाद बीएमसी ने उनके घर से कंटेनमेंट जॉन का बोर्ड हटा दिया. फिलहाल अमिताभ बच्चन और फैमिली अस्पताल में ही एडमिट हैं. जया बच्चन को छोड़ बच्चन परिवार के सभी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं और उनका ट्रीटमेंट चल रहा है. अमिताभ के घर के बाहर से कुछ विजुअल्स आए हैं जिनमें कंटेंनमेंट जोन के बोर्ड को हटाया जा रहा है. अमिताभ बच्चन के बीमार होने के बाद से ही देशभर में उनके लिए दुआओं का सिलसिला जारी है.



कई जगह तो अमिताभ बच्चन की हेल्थ के लिए हवन भी रखे गए हैं. एक्टर की हालत स्थिर है और वे धीरे-धीरे बेहतर महसूस कर रहे हैं. मुंबई में पिछले कुछ समय में कोरोना के कई सारे मामले सामने आए. इसके प्रकोप से फिल्मी स्टार्स भी नहीं बच सके. अनुपम खेर की मां समेत उनके भाई का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. हालांकि कि वे सभी हॉस्पिटल से डिसचार्ज कर दिए गए हैं. एक्ट्रेस रेखा की सोसाइटी में भी केसेज पाए जाने के बाद से सोसाइटी को सील कर दिया गया था. बाद में सील को हटा दिया गया.

अमिताभ बच्चन इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए प्रशंसकों से मुखातिब हो रहे हैं. वे कभी कविताएं पढ़ते, तो कभी हॉस्पिटल का हाल बताते नजर आ रहे हैं. उन्होंने जीवन दर्शन की एक बड़ी बात भी ट्वीट की थी. बिग बी ने कहा- ''अंहकार में तीनों गए धन, वैभव और वंश. ना मानो तो देख लो, रावण, कौरव, कंस.'

Subscribe to Our Newsletter

  • White Facebook Icon

© 2023 by TheHours. Proudly created with Wix.com